श्रीमाधोपुर- कस्बे के गांव जोरावनगर से आगे निकलते ही बुधवार को श्रीमाधोपुर से कांवट चलने वाली एक ग्रामीण परिवहन बस बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटने के साथ मौके पर सवारियों ने चिख पुकार शुरू कर दी। सवारियों की चिख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच कर दबे लोगों को बाहर निकला।


वहीं बस पलटने की सूचना के बाद मौके पर थोई पुलिस पहुंची और घायलों को निजी साधनों व एम्बुलेंस की सहायता से श्रीमाधोपुर सीएचसी एवं जोरावरनगर पीएचसी में भर्ती करवाया। थोई थानाधिकारी बाबुलाल गुर्जर ने बताया कि ग्रामीण परिवहन बस श्रीमाधोपुर से रवाना होकर वाया कंचनपुर होकर कांवट जा रही थी कि जोरावरनगर से आगे निकलते ही घुमाव में सामने से एक बाइक आ गई और बस ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया, जिससे बस अनिंयत्रित होकर पलट गई। वहीं ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस पलटने से बस में करीब 60-70 लोग गंभीर घायल हो गए। जिनमें पांच सवारियों की हालत खराब होने पर जयपुर रेफर कर दिया।

खच्चा खच भरी थी बस

श्रीमाधोपुर से रवाना होकर वाया कंचनपुर होकर कांवट जा रही ग्रामीण परिवहन बस पूरी तरह से नीचे एवं ऊपर से सवारियों से भरी हुई थी। बस पलटने के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। अचानक चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर आस-पास के लोग दौड़कर आए और दबे हुए लोगों को बस से बाहर निकाला।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।