नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

प्रियंका चोपड़ा पहुंची रोहिंग्या शिविर में, बीजेपी नेता बोले- ऐसे लोग भारत छोड़ें...

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों का दौरा किए जाने के बाद बीजेपी नेता विनय कटियार ने गुरुवार को कहा कि रोहिंग्या और साथ ही उनसे हमदर्दी रखने वाले लोगों को भारत में नहीं रहना चाहिए।  प्रियंका ने यूनिसेफ की सद्भावना दूत के रूप में सोमवार को कॉक्स बाजार में शरणार्थी शिविरों का दौरा किया था और रोहिंग्या संकट को ‘भयावह’ बताया। 35 वर्षीय अभिनेत्री ने लोगों से प्रभावित बच्चों की मदद करने की भी अपील की थी।


कटियार ने कहा, ‘अति विशिष्ट लोगों को वहां (रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों) नहीं जाना चाहिए। इससे एक गलत संदेश जाता है। प्रियंका जी को वहां नहीं जाना चाहिए था। इन लोगों (अति विशिष्ट लोगों) को वहां जाने से बचना चाहिए। रोहिंग्या मुसलमानों और साथ ही उनसे हमदर्दी रखने वाले लोगों को यहां (भारत में) नहीं रहना चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिखा , ‘जब मैं जामतोली शिविर में महिलाओं की जगह पर गई तो मुझे वहां एक तरह की शांति महसूस हुई। यह शिविर शोर शराबे वाले और भीड़ भरे हैं , वास्तव में ज्यादा भीड़ वाले हैं और ऐसे में एक शांत सुखद जगह , इस मामले में एक छोटी झोपड़ी के रूप में नजर आई जो हैरान करने वाली थी।’


प्रियंका ने लिखा, ‘इस शिविर में रहने वाली लड़कियों के लिये लेकिन यह ‘ शांति का घर ’ है। एक ऐसी जगह जहां वह आ सकती हैं और जैसी हैं वैसे रह सकती हैं। दोस्तों से बात करने की यह एक जगह है , परामर्श के लिये एक स्थल है , साफ सफाई से लेकर कला और संगीत की चर्चा भी कर सकती हैं।’ प्रियंका ने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वह एक शरणार्थी लड़की के साथ चाय पीती नजर आ रही हैं।

Source- Zee News Media

No comments