नीमकाथाना शहर के प्रमुख समाचार [04-05-2018]

0
गृह विज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा 14 से 

नीमकाथाना- राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज में गृह विज्ञान विषय की प्रायोगिक परीक्षा 14 से 19 मई तक होगी। प्राचार्य डॉ. एसएन मीणा ने बताया कि बीए प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष की नियमित, स्वयंपाठी एवं पूर्व छात्राएं प्रायोगिक परीक्षा में शामिल हो सकेगी। प्रायोगिक परीक्षा के लिए छात्राएं महाविद्यालय से जानकारी ले सकती हैं।

सरपंच संघ की बैठक आज

नीमकाथाना- सरपंच संघ की बैठक शुक्रवार को यहां पंचायत समिति सभागार में होगी। अध्यक्षता सरपंच बीरबल काजला करेंगे। उपाध्यक्ष नृसिंहपुरी सरपंच गोपाल सैनी ने बताया कि बैठक सुबह 11 बजे होगी। इसमें ग्राम पंचायतों की समस्याओं को लेकर विचार विमर्शकिया जाएगा।

कपिल अस्पताल से बाइक चोरी 

नीमकाथाना-  कपिल अस्पताल में डॉक्टर्स क्वाटर के सामने से गुरुवार शाम को बाइक चोरी हो गई। पीड़ित टोडा निवासी लियाकत खां ने आसपास तलाशने के बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी है। वह अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार से मिलने आया था।

लियाकत ने बताया कि डॉक्टर्स क्वाटर के पास बाइक खड़ी कर वह अंदर चला गया। कुछ देर बाद लौटा तो बाइक नहीं मिली। शहर में बीते एक महीने से बाइक चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। इस दौरान अलग-अलग स्थानों से आठ बाइक चोरी हुई है।

क्रेशर के पट्टे में हाथ आने से श्रमिक घायल 

नीमकाथाना-  लाका में गुरुवार को क्रेशर के पट्टे में हाथ आने से श्रमिक घायल हो गया। उसे कपिल अस्पताल लाया गया, जहां से जयपुर रैफर कर दिया। घायल श्रमिक 22 वर्षीय अरविंद है जो अलवर का रहने वाला है।

श्रमिक लाका के पारस क्रेशर पर काम कर रहा था, तभी उसका एक हाथ क्रेशर के पट्टे में फंस गया। अन्य श्रमिकों ने उसे संभाला और अस्पताल लेकर आए। जख्मी हाथ से काफी खून बह गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से जरख की मौत 

पाटन- न्यौराना के पास गुरुवार तड़के अज्ञात वाहन की टक्कर से जरख की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जरख काे पाटन पशु अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद दफनाया। रेंजर इकबाल खां ने बताया कि संभवतया वन्य जीव पहाड़ी से उतर कर वाटर पॉइंट पर पानी पीने के लिए जा रहा था, तभी किसी वाहन की चपेट में आ गया।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार 

पाटन- ग्राम जीलो की नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सराली-झालावाड़ निवासी व्यक्ति ने दो माह पूर्वजीलो निवासी नाबालिग बालिका को मावंडा से भगा ले गया था। बाद में उसे जंगल में बनी झोंपड़ी में रखकर करीब दो माह तक दुष्कर्म करता रहा।

लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पिछले सप्ताह बालिका को बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी फरार हो गया था। गुरुवार को पुलिस ने उसे कोटा के बोरखेड़ा से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !