नीमकाथाना-  खेतड़ी मोड़ पर स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर आज दोपहर को पेट्रोल भरवाने पहुंचे एक शख्स की बाइक में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि सही समय पर आग पर काबू पा लिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पेट्रोल पम्प के कर्मचारी की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टला। डिप्टी भी मौके पर मौजूद।


ऐसे टला बड़ा हादसा...

- पेट्रोल पंप पर तैनात एक कर्मचारी जैसे ही पेट्रोल डालने लगता है बाइक में आग लग जाती है। आग की लपटों को देख लोग भागने लगे। पंप कार्मिक में भी अफरा-तफरी मच गई। लोग भी आग बुझाने के बजाय अपनी-अपनी गाड़ी व बाइक छोड़कर भागनेलगे। अचानक मची भगदड़ से एक बार लोग डर गए।जैसे ही आग मशीन को भी अपनी चपेट में लेती उससे पहले वहां तैनात कर्मचारी ने फायर एक्सटिंग्यूसर से आग पर काबू पाया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।


पंप कार्मिकों ने बताया कि कैलाशचंद्र बाइक में पेट्रोल लेने आया था। जैसे ही बाइक में पाइप से पेट्रोल डालना शुरू किया तो आग भड़क गई। पाइप छोड़कर पंप कार्मिक मशीन बंद करने दौड़ा। दूसरे कार्मिक पानी के मटके व अग्निशमन यंत्र लेने भागे। एक कार्मिक बाइक को घसीटते हुए मशीन से दूर ले गया। कुछ देर बाद ही फायर एक्सटिंग्यूसर से आग को काबू कर लिया गया।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।