दादिया इलाके का मामला, भाई को जूस लाने के बहाने बाहर भेजा

सीकर- दादिया स्टैंड पर निजी क्लीनिक में भाई के साथ इलाज के लिए गई किशोरी को कंपाउंडर ने बेहोश कर दुष्कर्म किया। किशोरी ने घर पर मां को घटना के बारे में बताया तो परिजनों ने दादिया थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया।

मूलतः चूरू व हाल दादिया निवासी पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी की चार मई को तबीयत खराब हो गई थी। उसके बाद उसका भाई उसे दादिया बस स्टैंड पर स्थित निजी क्लीनिक में लेकर गया। वहां पर कंपाउंडर अरविंद निवासी बेरी मील ने उसे अंदर ले जाकर बेड पर लिटा दिया। इसके बाद उसके भाई को जूस लेने के लिए भेज दिया। अरविंद ने बालिका को ग्लूकोस की बोतल चढ़ा दी और उसमें तीन इंजेक्शन लगा दिए।

उसके बाद उसकी बेटी बेहोश हो गई। बेहोशी का फायदा उठाकर कंपाउंडर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां से आने के बाद बालिका ने अपनी मां को दर्द होने की शिकायत की तो घटना का पता चला। उसकी बेटी ने मां को दर्द होने के बारे में बताया तो घटना के बारे में पता लगा।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।