नीमकाथाना- शहर में बुधवार को दिनभर तेज धूप रही और दोपहर बाद हल्के बादल छाने के साथ ही आंधी चली। आंधी से नीमकाथाना में मंढ़ोली के पास पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गया। वाहन चालकों को परेशानी हुई।
मंडोली के पास पेड़ गिरने से यातायात बाधित।
सुबह नौ बजे से ही तल्ख धूप से आमजन परेशान होने लगे। लोग गर्मी से बचाव के लिए पेय पदार्थों का सेवन करते नजर आए। रात को साढ़े 10 बजे बाद रामगढ़ शेखावाटी व आसपास के इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हुई। फतेहपुर में भी हल्की बारिश हुई। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली।

बुधवार को सीकर का अधिकतम तापमान मंगलवार की तुलना में 2.4 डिग्री गिरकर 41.8 व न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री बढ़ोतरी के साथ 28.8 डिग्री दर्जकिया गया। मंगलवार को दिन के तापमान का चार साल का रिकॉर्ड टूटा था। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को तल्ख धूप के साथ ही हल्के बादल छाए रहने की संभावना है।

नीमकाथाना इलाके में बुधवार शाम को अचानक आए अंधड़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा। करीब आधे घंटे तक तेज हवा के साथ अंधड़ अाया। इससे शहर की बिजली सप्लाई बाधित रही। वाहन चालकों को गाड़ियों की लाइट जलानी पड़ी। 10 मीटर तक के वाहन भी नहीं दिख रहे थे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।