नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

चला में लोगों ने अतिक्रमण तोड़ने का किया विरोध...

नीमकाथाना- सांसद आदर्श गांव चला में शुक्रवार को तहसीलदार ने रास्ते से अतिक्रमण हटाया। लोगों ने कार्रवाई का विरोध किया। आरोप है कि अतिक्रमण हटाने में भेदभाव किया गया।


जानकारी के मुताबिक सुबह तहसीलदार पुलिस जाब्ते के साथ यहां कार्रवाई के लिए पहुंचे। निर्माण तोड़ना शुरू किया तो लोग विरोध करने लगे। कई लोग तहसीलदार से उलझ भी गए। एक स्टॉल नहीं उठाने पर विवाद हुआ। अतिक्रमण के चलते गौरव पथ का निर्माण भी रुका हुआ है। 

इधर, गुहाला के गौरव पथ पर लोगों ने फिर से अतिक्रमण कर लिया। मामले में समझाइश के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटा रहे हैं। आखिर ग्राम पंचायत ने शुक्रवार को अतिक्रमियों को नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने को कहा है। दो लोगों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया। सरपंच कांता शर्माने बताया कि जल्द अतिक्रमण नहीं हटाया तो कार्रवाई की जाएगी।

भोजपुर में पत्थरों की ट्रॉली लेकर गए चालक को ग्रामीणाें ने पीटा 

खंडेला/चला- भोजपुर में गुरुवार देर रात को ग्रामीणों ने एक ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी। चालक वहां पत्थरों की ट्रॉली लेकर गया था। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। लोगों ने उसे पेड़ से बांध दिया। ट्रैक्टर को भी तोड़ा गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चालक को थाने ले आई।

सूत्रों के मुताबिक ट्रैक्टर चालक भोजपुर में पत्थर डालने गया था। आरोप है कि उसे किसी महिला से बात करते देख लिया। इससे गुस्साए लोगों ने उसे पीटा। हालांकि मामले में किसी पक्ष ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है। पुलिस दोनों पक्षों में समझाइश होना बता रही है।

No comments