नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में दो लोग घायल, आधा दर्जन को चोट लगी

नीमकाथाना- झड़ाया के समीप शुक्रवार को ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। रोडवेज बस में 13 लोग सवार थे। इनमें से दो लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए कपिल अस्पताल लेकर आए।



हादसे में आधा दर्जन लोगों को हल्की चोटें आई। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने यात्रियों को संभाला। जानकारी के मुताबिक शाम को रोडवेज बस सीकर से नीमकाथाना आ रही थी, तभी झड़ाया के पास अोवरटेक करते ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

ट्रक चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है। रोडवेज की परिचालक कविता ने बताया कि हादसे के बाद चालक ने ट्रक से शराब की बोतल उतारी और फरार हो गया। यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रोडवेज बस और पिकअप में टक्कर : चला के बालाजी बस स्टैंड पर पिकअप और रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। रोडवेज बस में दो दर्जन से ज्यादा सवारी बैठी थी। जानकारी के मुताबिक शाम काे पांच बजे राेडवेज बस जयपुर से नीमकाथाना आ रही थी। बालाजी स्टैंड पर पिकअप अाैर बस में भिड़ंत हाे गई। पिकअप चालक ने शराब पी रखी थी। दोनों वाहन सड़क के नीचे उतर गए।

No comments