भगेरा गांव में दो लोगों को किया था जख्मी, कड़बी के पूळों में जाकर लेट गया था

उदयपुरवाटी- भगेरा गांव की पनियों की ढाणी में आया पैंथर आखिरकार 13 घंटे बाद मंगलवार तड़के करीब 4 बजेजयपुर की रेस्क्यू टीम द्वारा पकड़ लिया गया। उसेपिंजरे में कैद कर जयपुर भेजा गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को एक पैंथर आबादी क्षेत्र में आ गया था। उसने दो जनों को जख्मी भी कर दिया। लोगों ने पीछा किया तो सुभाष खरींटा के खेत में कड़बी के पूळों पर जाकर लेट गया।

 इस बीच रात होने से अंधेरा हो गया। पुलिस तथा वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन संसाधनों के अभाव में इसे पकड़ नहीं पाए। देर रात जयपुर से पहुंची रेस्क्यू टीम ने वन विभाग के सहयोग से सुबह तड़के करीब 4 बजे पैंथर को पकड़ लिया। पकड़ने के लिए दो बार ट्रेंक्यूलाइज करना पड़ा।

इस दौरान नवलगढ़ विधायक डॉ राजकुमार शर्मा भी देर रात तक ग्रामीणों के साथ वहां बैठे रहे। लोगों ने पैंथर को पकड़वाने में विभाग की पूरी मदद की। पैंथर को पहले दो बार ट्रेंक्यूलाइज किया गया। बाद में पिंजरे में डाल कर इंद्रपुरा ले जाया गया। कृपाल सिंह नेजाल की व्यवस्था की। नवलगढ़ पुलिस दल के साथ ही तहसीलदार पूर्ण सिंह, गुढा एसएचओ अशोक चौधरी मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।