Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

एसएनकेपी पीजी कॉलेज में 1500 ही दे सकते हैं परीक्षा, शेखावाटी विवि ने 2331 स्टूडेंट्स को दे दिया सेंटर...

एसएनकेपी पीजी कॉलेज में 1500 ही परीक्षा दे सकते हैं, शेखावाटी विवि ने 2331 स्टूडेंट्स को सेंटर दे दिया, नतीजा-बरामदों में कारपेट बिछा देनी पड़ी परीक्षा 

नीमकाथाना- राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज व राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज में सोमवार को फर्श पर कारपेट बिछा परीक्षा करानी पड़ी। एसएनकेपी में 1500 व महिला कॉलेज में एक हजार स्टूडेंट्स को परीक्षा दिलाई जा सकती है।


शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने दोनों कॉलेजों को करीब चार हजार छात्रों की परीक्षा के लिए सेंटर बना दिया। पीजी कॉलेज में दो हजार 331 एवं महिला कॉलेज में एक हजार 397 छात्र परीक्षा में शामिल हुए।

क्षमता से अधिक परीक्षार्थियों को बैठाने के लिए कॉलेज प्रशासन को खासी मुश्किलें आई। परीक्षा की जगह तय नहीं होने से स्टूडेंट्स 15 तक घूमते रहे। राजकीय पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम, बरामदे में छात्रों को फर्शपर कारपेट और दरी बिछाकर बैठाया गया। कमला मोदी महिला कॉलेज के मुख्य भवन व साइंस ब्लॉक में फर्शपर कारपेट लगाकर परीक्षा दिलाई।

राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज प्राचार्य प्रो.अशोक मीणा का कहना है कि कॉलेज में क्षमता से अधिक परीक्षार्थियों का सेंटर होने से परेशानी आई।

जबकि यूनिवर्सिटी को सेंटर की क्षमता के बारे में पहले ही अवगत करा दिया गया था। राजकीय कमला मोदी महिला कॉलेज प्राचार्य डॉ.एसएन मीणा ने कहा मुख्य भवन व साइंस ब्लॉक में कारपेट लगाकर छात्रों की परीक्षा कराई गई। वीक्षकों की व्यवस्था में भी परेशानी आई

No comments