... ...

Headlines

पाटन: अवैध हथियारों के साथ जैनपुर सरपंच समेत पांच गिरफ्तार

पाटन पुलिस की कार्रवाई, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे थे आरोपी, पुलिस को वाहन लूट की कई वारदातें खुलने की संभावना

पाटन: लूट के इरादे सेक्षेत्र में घूम रहे नांगल चौधरी- हरियाणा के जैनपुर बास सरपंच राजेश गुर्जर समेत पांच लोगों को पाटन पुलिस ने शुक्रवार रात को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।



विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें-+91-90791716922

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे मुखबिर से सूचना मिली कि करजो से पाटन की तरफ आ रही सफेद रंग की स्काॅर्पियो में कुछ लोग हथियारों के साथ बैठे शराब पी रहेहैं। इस पर पुलिस ने करजो मोड़ पर नाकाबंदी कर गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया तो बदमाश गाड़ी वापस भगाकर ले जाने लगे।

पुलिस ने अपनी गाड़ी आगे लगाकर स्काॅर्पियो रुकवाई। उसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो गाड़ी में बैठा जैनपुर सरपंच रोब झाड़ने लगा।

बाद में पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें बैठे बबेड़ी-हरसौरा निवासी मुकेश उर्फ मक्खन लाल पुत्र छीतरमल गुर्जर के पास से देशी पिस्टल मय मैगजीन मिली।

पुलिस नेपिस्टल को अपने कब्जे में लेकर गाड़ी में बैठे अन्य लोगों की तलाशी लेना शुरू किया तो जैनपुर सरपंच राजेश पुत्र दाताराम गुर्जर के पास से एक देशी 12 बोर की बंदूक और पेंट की जेब में तीन जिंदा कारतूस मिले, वहीं आलनपुर हरसौरा-अलवर निवासी धर्मपाल पुत्र बिड़दाराम गुर्जर के पास से दो जिंदा कारतूस मिले।

पीछे की सीट पर बैठे नांगल दरगू नांगल चौधरी-हरियाणा निवासी सुरेंद्र पुत्र शिवलाल गुर्जर और विक्रम पुत्र नारायणदत्त शर्मा सेतीन जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस नेहथियार जब्त कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हथियारों के लाइसेंस के बारे में पूछा तो सभी ने मना कर दिया।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों को शनिवार को अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट लक्ष्मणगढ़ के सामने पेश कर रिमांड की मांग की है।


विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें-+91-90791716922

अवैध हथियारों के आरोपी सरपंच पर दर्ज हैं हत्या के प्रयास और चोरी जैसे संगीन मामले 

अवैध हथियारों के मामले में गिरफ्तार नांगलचौधरी के जैनपुर सरपंच राजेश गुर्जर पर नांगल चौधरी थाने में राजकार्य में बाधा पहुंचाने, हत्या का प्रयास करने और चोरी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं।

ट्रोला लूटने की घटना को इसी गैंग ने दिया था अंजाम

थाना इलाके के राजपुरा के पास से पिछले सप्ताह ट्रोला लूटने की वारदात को भी इसी गैंग ने अंजाम दिया था। गौरतलब हैकि पिछले सप्ताह राजपुरा के पास से चालक की कनपटी पर पिस्टल लगाकर आरोपी ट्रोला लूटकर ले गए थे।

उसके आगे का इंजन वाला हिस्सा आरोपियों ने खेतड़ी इलाके में छोड़ दिया था और पीछे का ट्रोला लेकर फरार हो गए थे। पुलिस इस मामले में भी आरोपियों से पूछताछ कर ट्रोला बरामद करने का प्रयास कर रही है।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें-+91-90791716922

No comments