नीमकाथाना- डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती कई कार्यक्रम होंगे। जयंती समारोह मानव कल्याण संस्थान में मनाया जाएगा। एसडीएम जेपी गौड़ की अध्यक्षता में शुक्रवार को संस्थान पदाधिकारियों व एससी वर्ग के लोगों की बैठक हुई। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने जयंती कार्यक्रम की जानकारी ली।


पूर्वनपा अध्यक्ष रिछपाल महराणियां ने कहा इस बार रैली नहीं निकाली जाएगी। छात्रावास में जयंती कार्यक्रम होगा। डीएसपी दिनेश यादव व सीआई रणजीत सिंह ने जयंती कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा इंतजामों के बारे में पदाधिकारियों से चर्चा की।

आयोजन में कोई उपद्रवी शामिल नहीं हो इसके लिए पुलिस जवानों की तैनाती कराने का निर्णय हुआ। बैठक में प्रो.केआर सिलोलिया, रतिराम वर्मा, बाबूलाल मीणा आदि लोग शामिल हुए।

मावंडा स्कूल में हुआ कार्यक्रम- डॉ. अंबेडकर जयंती पर मावंडा स्कूल में कार्यक्रम हुआ। प्रधानाचार्य स्नेहलता ने बताया की छात्रों की निबंध भाषण व चित्रकला प्रतियोगिता हुई। विजेताओं को पुरस्कार दिया गया।

कार्यक्रम में पूरणमल व संतोष टेलर ने डॉ. अंबेडकर के बारे में छात्रों को जानकारी दी। इस मौके पर मानसिंह, ओमप्रकाश सैनी, कमल सिंह खरवास, अंजू परिहार, राजूदेवी आदि शामिल हुए।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।