... ...

Headlines

नाथा की नांगल में क्रमोन्नत स्कूल की उद्घाटन पट्टिका पर सरपंच का नाम नहीं लिखने पर विवाद

नीमकाथाना न्यूज़ - नाथा की नांगल में क्रमोन्नत स्कूल के उद्घाटन समारोह की पट्टिका पर सरपंच किरण यादव का नाम नहीं लिखने पर विवाद शुरू हो गया है। मामले को लेकर ग्रामीणों की बैठक हुई। वहीं सरपंच के नेतृत्व में एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन सौंपा गया।


ज्ञापन में उद्घाटन पट्टिका पर नाम नहीं लिखने पर विरोध जताया गया। इसके साथ ही सरपंच ने कार्यक्रम में नहीं बुलाने के आरोप भी लगाए है। दरअसल नाथा की नांगल की राउमावि हालही में क्रमोन्नत हुई है।

मंगलवार को विधायक व अध्यक्ष सैनिक कल्याण सलाहकार समिति प्रेमसिंह बाजौर ने उद्घाटन किया था। ग्रामीणों ने मामले में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन देने वालो में सीताराम, नरसीराम, गुरुदयाल, श्रीराम सहित अनेक लोग मौजूद रहे। नृसिंहपुरी सरपंच गोपाल सैनी ने पेयजल की समस्या को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया इलाके में पेयजल की गंभीर समस्या बनी हुई है। ग्रामीण दूर दराज से पीने के पानी की व्यवस्था करते है। तिवाड़ी का बास, हुल्डाकाबास, झाकड़ा, करणपुरा, ढाणी डुडियान की आबादी एक हजार से ज्यादा है। लेकिन इनके लिए पानी की व्यवस्था नहीं है। सरपंच ने बोरिंग करवाने की मांग की है। समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

No comments