ग्राम मावंडा में परचून की दुकान में सिलेंडर ने आग पकड़ी, सामान जला

0
नीमकाथाना- मावंडा के रामनगर में परचून व जनरल आइटम की दुकान में शुक्रवार शाम को गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। आग में दुकान में रखा सामान जल गया।


दुकानदार जगमालसिंह ने दोपहर को तीन सिलेंडर लिए थे। उसी वक्त दो सिलेंडर घर भेज दिए। एक सिलेंडर को उसने दुकान में रख दिया। कुछ देर बाद ही अचानक आग भड़क उठी।

आग को देखकर जगमाल दुकान छोड़कर भाग गया। दुकान में रखा सामान आग की भेंट चढ़ गया। दुकान में रखे 50 हजार रुपए भी जल गए। आग की सूचना पुलिस व दमकल को भी दी गई।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !