Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

दिल्ली: मां ने की 8 महीने के बच्चे की हत्या, सिर को किया धड़ से अलग, चार साल पहले भी किया था एक साल के बेटे का कत्ल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के अमन विहार इलाके में मानसिक रूप से बीमार एक महिला ने अपने आठ महीने के बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार रात करीब एक बजे की है। महिला ने चाकू से वार कर अपने अपने 8 महीने के शिशु का सिर धड़ से अलग कर दिया।


इसके बाद सिर पर किसी भारी चीज से कई बार वार करके उसे जमीन पर फेंक दिया। बताया जा रहा है कि उसने शिशु के धड़ पर भी चाकू से कई वार किए इसके बाद उसके बगल में लेट गई।   

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति और 8 महीने के बेटे के साथ अमन विहार के जानकी विहार के मकान नंबर W139 में रहती है। पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रोगी है।

उसकी सात साल और दो साल की दो बेटियां भी हैं जो पास के इलाके में दादा के साथ रहती हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है।

चार साल पहले भी किया था एक साल के बेटे का कत्ल

हरिशंकर ने बताया कि उसकी पत्नी खून से लथपथ बच्चे के धड़ के साथ लेटी हुई थी। दूसरी तरफ, बच्चे का सिर जमीन पर पड़ा था। महिला के पति ने कहा कि चार साल पहले भी उसने अपने एक महीने के बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी थी।

उस समय परिवार ने गलती से हुई दुर्घटना समझकर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। महिला के रिश्तेदारों ने भी कहा कि वह मानसिक रोगी है और उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

No comments