Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

पुलिस की विभिन्न टीमों ने दी दबिश, देशी कट्टे के फायर से घायल हजारी के पैर का ऑपरेशन

सांवलपुरा-तंवरान में देशी कट्टे की नोक पर 5 लाख रुपए की लूट का मामला

अजीतगढ़- ग्राम सांवलपुरा-तंवरान में रविवार रात को दो बाइकों पर सवार होकर आए नकाबपोश एवं हथियारबंद 6 बदमाशों ने देशी कट्टे की नोक पर 5 लाख रुपए से भरा बेग पार कर ले गए। पुलिस ने रात को ही सीकर, झुंझुनूं, जयपुर ग्रामीण जिले में नाकाबंदी कराई। लेकिन दो बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घटनास्थल से महज 250 मीटर दूर पर निर्माणाधीन पशु चिकित्सालय भवन में एक श्रमिक के मुंह व आंख पर पट्टी बांधकर दुबके रहे।

सोमवार सुबह 4 बजे एक गाड़ी मंगवा कर पार हो गए। इसकी जानकारी सुबह करीबन 6.30 बजे श्रमिक ने ठेकेदार एवं पुलिस को दी। इधर पुलिस बदमाशों की पड़ताल के लिए रात से ही कई टीमें बनाकर कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती देशी कट्टे के फायर से घायल हजारी लाल गुर्जर के पैर का ऑपरेशन हुआ है। पुलिस ने हजारी लाल की ओर से मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

पुलिस नेबताया की हजारी लाल गुर्जर (32) साधूराम गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि वो सांवलपुरा-तंवरान स्टैंड पर बैठा था, इसी दौरान वहां पर कुछ लोग रुपयों का लेनदेन कर रहेथे। अचानक दो बाइकों पर 6 नकाबपोश, हथियारबंद बदमाश मौके पर आए तथा देशी कट्टे की नोक पर रुपयों से भरा बेग लेकर भागने लगे।

इस दौरान वो बीचबचाव करके रुपयों के बेग को बचाने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने उसके पैर में फायर कर दिया। इससे वह घायल होकर गिर गया।

रातभर दो बदमाश घटनास्थल से 250 मीटर की दूरी पर दुबके रहे

रविवार रात को घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एवं नीमकाथाना डीएसपी दिनेश कुमार यादव, एसएचओ हिम्मत सिंह मय जाब्ता मौका मुआवना करके तीन जिलों में नाकाबंदी करके पड़ताल में जुट गई।

लेकिन बदमाशों में से दो बदमाश घटना स्थल के पास करीबन 250 मीटर की दूरी पर ही निर्माणाधीन पशु चिकित्सालय भवन में पहुंच गए। जहां पर एक श्रमिक को देखकर बदमाशों ने देशी कट्टे की नोक पर डरा-धमकाया।

बदमाशों ने श्रमिक के आंखों एवं मुहं पर कपड़े की पट्टी बांध दी। इसके बाद बदमाश रातभर यहीं दुबके रहे। सोमवार सुबह करीबन 4 बजे एक गाड़ी मंगवा कर निकल गए। डरा हुआ श्रमिक सुबह करीबन 6 बजे ठेकेदार को सूचना दी एवं पुलिस को सूचना देने पर मौके पर थाना पुलिस पहुंच कर पड़ताल की।

इनका यह है कहना

नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार यादव ने बताया की अजीतगढ़ थाना प्रभारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमें बनाकर दबिश दे रहे है। क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन की तत्काल पुलिस का सूचना दें। पुलिस बदमाशों के हुलिया, बोलचाल एवं घटना के विभिन्न तरीकों के बारे में बारीकी जांच में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें-  देशी कट्टे की नोक पर 5 लाख से भरा बैग लूटा, बचाव करने पर एक के पैर में मारी गोली, जिलेभर में पुलिस की नाकाबंदी

No comments