Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

शिक्षक व छात्रा के बीच अश्लील बातचीत होने का ऑडियो वायरल, ऑडियो यहाँ सुने

गोविंदपुरा गांव में ग्रामीणों ने बैठक कर जताया आक्रोश

चला: सरकारी स्कूल के एक शिक्षक व छात्रा के बीच अश्लील बातों का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में शिक्षक छात्रा को दुष्कर्म के लिए प्रेरित कर रहा है। ऑडियो में उनके बीच जिस लहंजे में बातें हो रही हैं, इससे लगता है कि शिक्षक किसी सरकारी स्कूल का हैडमास्टर है।

चला. ऑडियो वायरल होने के बाद गोविंदपुरा में हुई बैठक में मौजूद ग्रामीण मामले को लेकर चर्चा करते हुए।
शिक्षक छात्रा को बार-बार अपने ऑफिस रूम की सफाई के लिए बुला रहा है, लेकिन छात्रा हाथ में दर्द की कहकर उसे मना कर रही है। छात्रा से कहा जा रहा है कि ऑफिस सफाई के लिए कहा जाए तो तुम खड़ी हो जाना। भले ही सफाई मत करना। वायरल ऑडियो की इलाके में दिनभर चर्चा रही। हालांकि मामले में कहीं कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

ऐसे में नीमकाथाना न्यूज़.इन यह दावा नहीं करता है कि यह वीडियो कहां का है। आशंका है कि यह इलाके के ही किसी स्कूल का है। ऑडियों में आगवाड़ी, सिरोही, ईंट- भट्‌टे व रेलवे फाटक का कई बार जिक्र हो रहा है।

गोविंदपुरा के ग्रामीणों ने बैठक की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसकी हकीकत जानने में जुट गए। इसी को लेकर देर शाम को गोविंदपुरा के ग्रामीणों ने बैठक की। दावा किया जा रहा हैकि वीडियो यहां के सरकारी स्कूल का है।

मामले की सच्चाई जानने के लिए छात्रा की पहचान की जा रही है। जांच में स्कूल का कोई शिक्षक मिला तो ग्रामीणों ने स्कूल के तालाबंदी कर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

Note- प्राइवेसी कारणों से हम आपको यहाँ ऑडियो नहीं सुना सकते, ऑडियो के लिए आप हमें व्हाट्सप्प नंबर के साथ admin@neemkathananews.in पर मेल कर सकते है



Source- Neemkathana bhaskar

No comments