... ...

Headlines

थोई में छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म, मामला दर्ज

नौ मार्च को स्कूल जाते समय तीन आरोपी ले गए थे 

नीमकाथाना न्यूज़ - 10वीं की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला नौ मार्च का है। कांवट निवासी नाबालिग के पिता ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया है कि 10वीं में पढ़ने वाली उसकी नाबालिग बेटी नौ मार्च को घर से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान तीन युवक उसका अपहरण कर ले गए।


अारोप है कि दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इसलिए उसने घर वालों को इतने दिन घटना की जानकारी नहीं दी। पुलिस ने महेंद्र, किशनलाल व राकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुराने मामलों में कार्रवाई नहीं : इससे पहले भी एक अन्य नाबालिग छात्रा के पिता ने सकराय निवासी अजय भास्कर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

दूसरे मामले में कोटड़ी लुहारवास की विवाहिता ने कांवट निवासी अपने पति शशिकांत के खिलाफ तलाक डिग्री करवा कर तलाक होने के बाद जबरन दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करवाया। उसमें भी कार्रवाई नहीं हुई। इसी प्रकार चौमूं निवासी महिला ने कांवट निवासी अशोक के भाई व जीजा के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। उसमें भी कार्रवाई नहीं हुई।

No comments