Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

सेना भर्ती रैली आज से, जिले के 33 हजार युवा दौड़ेंगे

जिला स्टेडियम में 2 से 14 फरवरी तक होगी भर्ती

Sikar- सीकर जिला स्टेडियम में दो से 14 फरवरी तक चलने वाली सेना रैली में जिले के 33 हजार 115 युवा दौड़ेंगे। सेना भर्ती को लेकर सेना के जवानों ने स्टेडियम में पहुंचकर पूर्व तैयारियों को लेकर व्यवस्थाएं करना शुरू कर दिया है।


जिला स्टेडियम में प्रवेश से लेकर अभ्यर्थियों के दौड़ने व मेडिकल तक समुचित तैयारी की जा रही है। दौड़ के लिए अभ्यर्थियों को रात दो बजे से सुबह 6.30 के बीच ही प्रवेश दिया जाएगा। सेना भर्ती रैली को लेकर निर्धारित किए गए कार्यक्रम के अनुसार संबंधित तहसीलों के युवा भाग लेंगे।

दो फरवरी को लक्ष्मणगढ़ व रामगढ़ शेखावाटी के 4884 युवा सेना भर्ती में हिस्सा लेंगे। इन पदों के लिए होगी भर्ती रैली में सैनिक सामान्य पद, सैनिक तकनीकी, सैनिक क्लर्क, एसकेटी, ट्रेड्स मेन पदों के लिए भर्ती होगी। इसे लेकर जिले के 33 हजार 115 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया है।

पहले दिन लक्ष्मणगढ़ व रामगढ़ शेखावाटी के युवा दौड़ेंगे: 

सेना भर्ती रैली में जिलेभर के 33 हजार 115 अभ्यर्थी शामिल होंगे। दो फरवरी को लक्ष्मणगढ़ व रामगढ़ शेखावाटी के 4884, तीन को नीमकाथाना के 6152, चार फरवरी को खंडेला व सीकर के 6158, पांच को श्रीमाधोपुर व अन्य 5450, अभ्यर्थी दौड़ेंगे। छह को दांतारामगढ़ के 5385 व सात को धोद व फतेहपुर के 5086 अभ्यर्थी दौड़ लगाएंगे।

नीमकाथाना न्यू

No comments