विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

सीकर: यातायातकर्मी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो 7 दिन बाद मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

3 आरोपियों ने यातायात पुलिसकर्मी से जब्त बाइक छुड़ाने का प्रयास किया था

सीकर-  सीकर यातायात पुलिसकर्मी विश्राम मीणा से मारपीट के तीन में से दो आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। 23 जनवरी को तीन लोगों ने यातायात नियम तोड़ने के बाद पुलिसकर्मी द्वारा रोकने पर अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौच की थी और उन्हें धक्के मारे थे और फिर धमकी देते हुए चलते गए थे।

उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सात दिन बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए कांस्टेबल को कहकर 29 जनवरी को मामला दर्ज करवाया।

जानकारी के अनुसार ईदगाह चौराहे पर विश्राम मीणा व हेड कांस्टेबल रघुवीरसिंह ड्यूटी दे रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए जिन्हें यातायातकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो वे नहीं रुके। उन्होंने उनपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। गाड़ी के कागज व लाइसेंस मांगने पर अभद्रता की। गाड़ी जब्त कर ली तो यातायात पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की की और गाली गलौच करने लगे।

विश्राम ने 29 जनवरी को कोतवाली में दो नामजद सद्दाम पुत्र आमीन व इनाम गौड़ पुत्र अनवर के साथ एक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों सद्दाम व इनाम गौड़ को गिरफ्तार कर लिया।

- सचिन पत्रकार
Facebook