नीमकाथाना ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को किसान नेता व पूर्वकेन्द्रीय मंत्री स्व. राजेश पायलट की जयंती मनाई गई। अध्यक्षता भगवान सहाय कस्वा ने की। हसामपुर के पूर्व सरपंच सतीश शर्मा बताैर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।


पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने राजेश पायलट के जीवन से प्रेणा लेने का आह्वान किया। कहा, वे सच्चेकिसान थे। उन्होंने अल्प समय में ही अपनी पहचान पूरे भारत में बना ली थी। इस मौके पर घासीपुरा के भगवती प्रसाद मीणा एवं हसामपुर के शक्तिसिंह तंवर ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

तहसील अध्यक्ष दिलीप खटाना ने बताया कि जिला महासचिव दलीप गुर्जर की अध्यक्षता में देवनारायण मंदिर में आयोजित समारोह में पूर्व मंत्री राजेश पायलट की जयंती मनाई और नजदीकी राजकीय विद्यालय में विद्यार्थियों को फल वितरित किए। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष जीतेंद्र गुर्जर, सुरेश, रोहिताश्व, रमेश सहित देव सेना कार्यकर्ता और गुर्जर समाज के अनेक लेागों ने भाग लिया ।

कार्यक्रम में पालिका उपाध्यक्ष राजेन्द्र मेहराणियां, जाट छात्रावास अध्यक्ष हरिसिंह गोड़ावास, किसान नेता रामचंद्र यादव, उपप्रधान महेन्द्र मांडिया, विजयसिंह विनोद यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर, छावनी में कांग्रेस नेता सुरेश मोदी के निवास पर भी श्रद्धांजलि सभा हुई। इस मौके पर सुरेश मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा, स्व्. राजेश पायटल सच्चे किसान नेता थे। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।