नीमकाथाना- सुभाष मंडी स्थित एक्सिस बैंक के बाहर से शुक्रवार दोपहर को बाइक चोरी हो गई। भूदोली रोड़ निवासी मनोज जांगिड़ ने मामले में कोतवाली पुलिस में शिकायत दी है।


उसने बताया दोपहर 3 बजे वह बैंक किसी काम से गया था। कुछ देर बाद लौटा तो बाइक गायब मिली। आस-पास तलाशने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। शहर में बाइक चोरी की वारदात एक बार फिर शुरू हो गई है। लोगों ने मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग उठाई हैं।

कृषि का राज्य आय में योगदान विषय पर हुई कार्यशाला 

नीमकाथाना- सांख्यिकी विभाग द्वारा प्रदेश की आय में कृषि क्षेत्र के योगदान विषय पर तहसील कार्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित हुई।

ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी महेन्द्र यादव ने बताया कि कार्यशाला में सहायक निदेशक आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग नरेन्द्र कुमार ने अनुमानों की गणना में कृषि सांख्यिकी के महत्व पर विस्तार से जानकारी दी। कृषि क्षेत्र में हो रहे तकनीकी बदलाव, उन्नत बीजों के उपयोग, सिंचाई की नवीन तकनीकी, ऑर्गेनिक उर्वरकों के उपयोग पर जोर दिया गया।

सांख्यिकी अधिकारी राजेन्द्र कुमार ने फसल कटाई के प्रयोगों के बारे में समझाया। तहसीलदार सरदार सिंह गिल ने फसल कटाई प्रयोग समय पर संपादित करने के निर्देश दिए। उन्होंने फसल कटाई प्रयोग को सही तरीके से संपादित करने के निर्देश दिए।

सांख्यिकी अधिकारी रमेश कुमार ने फसल कटाई एप के बारे में जानकारी दी। कार्यशाला में सीताराम मीणा, आनंदीलाल सांख्यिकी निरीक्षक, महावीर सिंह ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी पाटन, कृषि अधिकारी बीरबल सिंह, गिरदावर व पटवारी शामिल हुए।

क्रेशर पर डंपर के नीचे आने से मजदूर की मौत

नीमकाथाना- जीर की घाटी में स्थित एल्ट्राटेक स्टोन क्रेशर पर बीती रात डंपर में रोडी भरते वक्त हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार रात करीब 3 बजे क्रेशर पर काम करने वाला बोपिया (पाटन) निवासी बुधराम गुर्जर डंपर में रोडी भर रहा था। अचानक फिसलने से वह डंपर के नीचे आ गया। डंपर से कुचलने से उसकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।