नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

Box Office: जानिये विरोध के बाद भी कितने रूपये कमा पाई फिल्म पद्मावत

नई दिल्ली: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' काफी विवादों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स भी मिल रहा है।

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म को 50-55 प्रतिशत ओपनिंग मिली थी और फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।


ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने 26 जनवरी को लगभग 30 करोड़ की कमाई की है। बता दें, 26 जनवरी को फिल्म को छुट्टी का भी फायदा मिला है।

बता दें, फिल्म की रिलीज को लेकर काफी विरोध किया गया था और अभी भी फिल्म को लेकर विरोेध किया जा रहा है। इस वजह से फिल्म को राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश के सिनेमाघरों में नहीं दिखाया जा रहा है. हालांकि, इसके बाद भी फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को वीकेंड पर भी अच्छा रिसपॉन्स मिलेगा और फिल्म की कमाई भी अच्छी होगी।

दीपिका पादुकोण ने भी पूरी उम्मीद जताई थी कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 190 करोड़ रुपये के बजट से बनायी गई है और हिंदी समेत यह फिल्‍म तेलगु और तमिल भाषा में भी रिलीज हो रही है। इसके अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. गौरतलब है कि गुरुवार देर रात फिल्म के विरोध के चलते कर्नाटक के एक थिएटर के बाहर कुछ बाइक सवारों ने पेट्रोल बम से हमला किया था. हालांकि, इस घटना में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ था।
header ads