नई दिल्ली- कुछ लोग देश के कानून की अवहेलना कर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहते हैं, पुलिस विभिन्न अपराधों में उनका चालान कर न्यायालय में प्रस्तुत करती है। ऐसे में ये एक ट्रैफिक पुलिसके की हैरान करने वाली बात सामने आया है।


कथित रूप से अपनी सीट बेल्ट नहीं बांधने के लिए लगाये गये जुर्माने को लेकर यातायात पुलिस के साथ हुई बहस के बाद एक कैब चालक ने खुद को सरेराह आग लगा ली। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसे 21 वर्षीय मणिकंदन को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि तिरूनेलवेली जिले के रहने वाले युवक पर कथित रूप से सीट बेल्ट बांधे बिना कार चलाने के कारण जुर्माना लगाया गया था।

जानकारी के मुताबिक, हालांकि चालक ने जुर्माने का भुगतान कर दिया था लेकिन उसके यातायात पुलिस के कर्मियों के साथ बहस हो गई और उसने अपने मोबाइल फोन पर कथित ‘‘पुलिस प्रताड़ना’’ की तस्वीरें खींचने का प्रयास किया।

आपको बता दे, चालक इसके बाद अचानक अपनी कार से पेट्रोल निकाल लाया और अपने ऊपर छिडकर आग लगा ली.पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।