Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

खंडेला के किनारी बाजार में रात 10.30 बजे हुई घटना, व्यापारियों में रोष

व्यापारी से लूट का प्रयास, पीड़ित बोले-बदमाशों ने गोली चलाई, पुलिस ने कहा-साक्ष्य नहीं मिले

नीमकाथाना- खंडेला कस्बे में बुधवार रात को व्यापारी से लूट का प्रयास किया गया। व्यापारी का कहना है कि बदमाशों ने उन पर गोली चलाई। हालांकि पुलिस का कहना है कि गोली चलाने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। मामले में पुलिस के खिलाफ व्यापारी चिकित्सा राज्यमंत्री बंशीधर बाजिया से भी मिले।

जानकारी के अनुसार वार्ड 19 निवासी गोटा व्यापारी तुलसीराम चौधरी पुत्र मातादीन चौधरी किनारी बाजार में स्थित अपनी दुकान बंद कर रात को करीब साढ़े 10 बजे घर जा रहे थे। उनके साथ अजमेर निवासी व्यापारी मनोज खत्री भी थे। बाइक तुलसीराम का मुनीम सीताराम गुर्जर चला रहा था। दुकान से करीब 50 मीटर चलते ही पैदल चल रहे बदमाशों ने बाइक पर पीछे बैठे मनोज से बैग छीनने का प्रयास किया।

इसी दौरान छीनाझपट्टी में बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से तीनों गिर गए। मनोज दौड़कर एक दुकान के बरामदे में चला गया।

 तुलसीराम का कहना है कि वह भागने लगा तो पीछे से बदमाशों ने गोली चलाई, लेकिन वह बच गया और गोली साइड से निकल गई। इसी दौरान भीड़भाड़ होने के कारण बदमाश भी मौके से भाग गए। व्यापारियों का कहना है कि बदमाशों की संख्या तीन थी और वे पैदल ही थे।

व्यापारियों की सूचना पर करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। मामले में थानाधिकारी रामपाल गिला का कहना है कि मौके पर गोली चलाने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। व्यापारियों से छीनाझपट्टी की गई है।

घटना स्थल के पास ही दुकान पर मौजूद व्यापारी दीपक चौधरी का कहना है कि उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी। व्यापारियों का कहना है कि बदमाशों ने गोली चलाई, लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है। मामले में देर रात व्यापारी चिकित्सा राज्यमंत्री बंशीधर बाजिया से भी मिले और पुलिस की कार्यशैली को लेकर नराजगी जताई। रात  रात एक बजे तक मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया।

No comments