खंडेला- ग्राम पंचायत रामपुरा के आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में नवनिर्मित कमरे की छत मंगलवार को सुबह गिर गई। विद्यालय के खेल मैदान में गांव के कुछ युवक खेल रहे थे। विद्यालय के लिए बनाए गए पांच कमरों में इसी कमरे की दीवार जुलाई में गिर गई थी।

स्कूल भवन की छत गिरी, घटिया निर्माण सामग्री लगानेका आरोप
पूर्व सरपंच के कार्यकाल में 2006 व 2008 में एमपी लैंड योजना अन्तर्गत पांच कमरों का निर्माण कार्यकारी एजेंसी ग्राम पंचायत द्वारा करवाया गया था। उस समय ग्रामीणों ने स्कूल में बने कमरों में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए कार्यकारी एजेंसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था, तथा विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया था।

इसके बाद विभागीय अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत करवा दिया था, लेकिन मंगलवार को भवन की छत गिरने के बाद ग्रामीणों ने विरोध करते हुए उच्चाधिकारियों पर भी मामले को गंभीरता से नहीं लेने व कार्यकारी एजेंसी को बचाने का आरोप लगाया। स्कूल प्रबंधन के अनुसार ग्राम पंचायत द्वारा पांच कमरों को स्कूल के सुपुर्द नहीं किया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।