नीमकाथाना: ग्राम पंचायत समिति पाटन की सोमवार को हुई सर्व साधारण सभा बैठक में सदस्यों ने जलदाय विभाग पर गंभीर आरोप लगाए । बल्लूपुरा सरपंच बिमला देवी के प्रतिनिधी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों पर कमिशन के चक्कर मे विभागीय योजनाओं मे पुराने और टूटे हुए पाइप लगाने का आरोप लगाया।
ग्राम पाटन पंचायत समिति की बैठक में सदस्यों ने अवैध बजरी खनन करने का लगाया आरोप

रायपुर सरपंच श्रीराम यादव और हसामपुर सरपंच बिजेन्द्र सिंह ने विभागीय अधिकारियों पर मनमर्जी से बोरिंग कराने के आरोप व विभाग के अधिकारियों की हठधर्मिता के कारण लगाए जा रहे ज्यादातर बोरिंग सूखे निकल रहे हैं। जिससे जनता को पेयजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा हैं।

डाबला से पंचायत समिति सदस्य जय रामसिंह ने नदियों में हो रहे बजरी खनन और बजरी वाशिंग प्लांट पर लगातार अवैध रूप से किए जा रहे जल दोहन को पेयजल समस्या के लिए जिम्मेदार बताते हुए बजरी खनन को तुरंत बंद कराने की मांग की।

बताया कि एनजीटी कोर्ट ने बाकायदा पाटनवाटी क्षेत्र मे बजरी खनन और वाशिंग पर रोक लगाकर खनन वाले क्षेत्र मे निगरानी हेतु पुलिस चौकी स्थापित करने के आदेश पारित कर रखे हैं, लेकिन कोर्ट के आदेशों की पालना भी नहीं की जा रही।

सिंह ने एनजीटी के आदेश की प्रति बैठक मे मौजूद विधायक को सौंपी। बैठक मे विधायक प्रेमसिंह ने क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों से सदन को अवगत करवाया तथा आगे भी पाटनवाटी मे लगातार विकास कार्य करवाने का आश्वासन दिया। बैठक में सदस्यों ने बिजली विभाग द्वारा जनता जल योजना मे ज्यादा बिल देने औ

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।