नीमकाथाना: नाथा की नांगल की राजपूतों की ढाणी में रविवार शाम को फिल्म पद्मावती के विरोध में प्रदर्शन किया गया। इसमें बड़ी तादाद में महिलाएं शामिल हुई। यहां विरोध में फिल्म निर्माता संजय भंसाली का पुतला फूंका गया। जमकर नारेबाजी की गई।
नीमकाथाना क्षेत्र में राजपूत महिलाओं ने किया पद्मावती फिल्म का विरोध
राजपूत समाज की महिलाओं नेफिल्म नहीं रोकने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी। कहा, इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रदर्शन में कई युवक भी शामिल हुए।
-------------------------------

  डाबला: कस्बे में रविवार को पद्मावती फिल्म के विरोध में विभिन्न संगठनों के युवकों ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंनेफिल्म निर्माता संजय भंसाली का पुतला फूंका। इससेपूर्व कस्बे में पुतले की शवयात्रा निकाली गई।

नीमकाथाना क्षेत्र में राजपूत महिलाओं ने किया पद्मावती फिल्म का विरोध
प्रदर्शन में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, तंवरावाटी राजपूत मंच व पूर्व सैनिक संगठन के लोग शामिल हुए। यहां जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान वक्ताओं ने कहा, पद्मावती का इतिहास गौरवशाली रहा है। इसे गलत तरीके सेपेश नहीं करनेदिया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान मदनसिंह, सरपंच अमरनाथ गोयल, देवीसिंह, विक्रम स्वामी, विक्रमसिंह, जयसिंह तंवर, रामसिंह सैन, कमल सैनी, सीताराम सैन, सुरेंद्रसिंह तंवर, अनुज यादव, अजीतसिंह, दिनेश, सुनील शर्मा सहित कई लोग शामिल थे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।