नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

पुलिस, विद्यार्थियों व सामाजिक संगठनों ने दिया संदेश संभलकर चलें, खुद का अौर दूसरों का जीवन बचाए

नीमकाथाना: स्काउट-गाइड नीमकाथाना व पाटन स्थानीय संघ द्वारा राजकीय एसएनकेपी पीजी कॉलेज में हुई पांच दिवसीय प्रतियोगिता रैली के समापन पर 391 स्काट्स ने सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली से लोगों को सुरक्षित जीवन जीने का संदेश दिया।
पुलिस, विद्यार्थियों व सामाजिक संगठनों ने दिया संदेश संभलकर चलें, खुद का अौर दूसरों का जीवन बचाए
स्कूली बच्चेलोगों से हेलमेट लगाने की अपील करते दिखे। इससे पहले कॉलेज ग्राउंड पर प्रतियोगिता रैली का समापन हुआ। एसडीएम जेपी गौड़ ने मतदाता जागरूकता सप्ताह के कार्यक्रमों, सड़क सुरक्षा सप्ताह सहित कई महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी दी।

कॉलेज प्राचार्य प्रो. अशोक मीणा, कोतवाली इंचार्ज मनोहर चनेजा, प्रभारी कमिश्नर बनवारीलाल वर्मा, बीईईओ सत्यप्रकाश टेलर, प्रधानाचार्यनिर्मला वर्मा, उपनिरीक्षक रिया चौधरी, अमरसिंह यादव, गिरधारीलाल डांवर, नीमकाथाना सचिव छैलबिहारी जाखड़ व पाटन सचिव राजेश शर्मा शामिल हुए।

प्रशासनिक अधिकारियों ने भी सोमवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत बैठक की। मामले में निर्देश जारी हुए। लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली निकाली गई, लेकिन शहर में कही भी सड़क सुरक्षा सप्ताह की पालना नहीं हुई।
खेतड़ी मोड़ पर तैनात पुलिस कर्मियों के सामने ही लोग नियम तोड़ते रहे। वाहन चालकों को किसी ने रोका भी नहीं। कई ओवरलोडिंग वाहन भी शहर से गुजरे। नियमों की अनदेखी की ये तस्वीरें नीमकाथाना की है।

No comments