दांतारामगढ: रामगढ़ में नावां रोड पर रविवार रात को दो स्थानों पर चोरी की वारदात हुई। वारदातें अलग थी, लेकिन अपराधी वही थे।

पहली वारदात में आरोपी पट्टियों के बाड़े से सरियों से भरी पिकअप चुराकर ले गए। बुवाना के समीप सरियों को फेंककर वापस अनाज के गोदाम पर आए। जहां से 20 क्विंटल मूंग चुराकर फरार हो गए। मालिकों को दोनों वारदाताें का मालूम सोमवार सुबह चला।

थानाधिकारी सुरेंद्र सैनी ने बताया कि चोरी की वारदात दुकानदार मनोज कुमावत के पट्टी गोदाम व रतनलाल पाटनी के अनाज गोदाम में हुई। दोनों दुकानदार रविवार रात को गोदाम बंद कर घर चले गए थे। सुबह गोदाम पर पर आए तो वारदात का मालूम चला।

चोरों ने पहले पट्टी गोदाम के ताले तोड़कर उसमें खड़ी पिकअप चोरी की। जिसमें तीन सरियों के बंडल रखे थे। आरोपियों ने नांवा रोड पर बुवाना के समीप सरियों के बंडलों को पटक दिया।

उसके बाद आरोपी रतनलाल पाटनी के गोदाम पर पहुंचे। जहां ताला तोड़कर 20 क्विंटल मूंग की बोरियां पिकअप में डालकर ले गए। दोनों दुकानदारों ने थाने मेंं चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस जांच में सामने आया कि सरियों की कीमत करीब 15 हजार रुपए थी। वहीं, मूंग की कीमत करीब 80 हजार रुपए थी। ऐसे में आरोपियों ने मूंग चुराया। साथ में पिकअप को भी चोरी कर ले गए।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।