नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

15 हजार रु. के सरियों से भरी पिकअप चुराई, उन्हें रास्ते में फेंक गोदाम से ले गए 80 हजार के मूंग

दांतारामगढ: रामगढ़ में नावां रोड पर रविवार रात को दो स्थानों पर चोरी की वारदात हुई। वारदातें अलग थी, लेकिन अपराधी वही थे।

पहली वारदात में आरोपी पट्टियों के बाड़े से सरियों से भरी पिकअप चुराकर ले गए। बुवाना के समीप सरियों को फेंककर वापस अनाज के गोदाम पर आए। जहां से 20 क्विंटल मूंग चुराकर फरार हो गए। मालिकों को दोनों वारदाताें का मालूम सोमवार सुबह चला।

थानाधिकारी सुरेंद्र सैनी ने बताया कि चोरी की वारदात दुकानदार मनोज कुमावत के पट्टी गोदाम व रतनलाल पाटनी के अनाज गोदाम में हुई। दोनों दुकानदार रविवार रात को गोदाम बंद कर घर चले गए थे। सुबह गोदाम पर पर आए तो वारदात का मालूम चला।

चोरों ने पहले पट्टी गोदाम के ताले तोड़कर उसमें खड़ी पिकअप चोरी की। जिसमें तीन सरियों के बंडल रखे थे। आरोपियों ने नांवा रोड पर बुवाना के समीप सरियों के बंडलों को पटक दिया।

उसके बाद आरोपी रतनलाल पाटनी के गोदाम पर पहुंचे। जहां ताला तोड़कर 20 क्विंटल मूंग की बोरियां पिकअप में डालकर ले गए। दोनों दुकानदारों ने थाने मेंं चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस जांच में सामने आया कि सरियों की कीमत करीब 15 हजार रुपए थी। वहीं, मूंग की कीमत करीब 80 हजार रुपए थी। ऐसे में आरोपियों ने मूंग चुराया। साथ में पिकअप को भी चोरी कर ले गए।
header ads