... ...

Headlines

भतीजी को ब्यूटी पार्लर लाया था, पीछे से कार ले गए चोर

नीमकाथाना में खेतड़ी मोड़ पर हुई वारदात

नीमकाथाना: खेतड़ी मोड़ चौराहे पर ब्यूटी पार्लर के सामने गली में खड़ी हुंडई की आईटन कार चोरी हो गई। गुरुवार रात 10 बजे पुलिस को कार व युवक के अपहरण की सूचना मिली थी। देर रात युवक ने पुलिस थाने पहुंचकर पूरी घटना बताई।

पुलिस के अनुसार नाथा की नांगल निवासी हरदानाराम यादव पुत्र नोरंगलाल यादव अपनी भतीजी को कार से नीमकाथाना लाया था। शाम छह बजे उसने अपनी भतीजी को ब्यूटी पार्लर छोड़ा और कार गली में खड़ी कर दी। हरदानाराम ने पहले पुलिस को कार के साथ अपने अपहरण की कहानी बताई।

उसने बताया कि तीन युवकों ने उसे धमकाया और कार के साथ ले गए। घासीपुरा में आरोपियों ने उसे छोड़ दिया और कार को कांवट की तरफ लेकर गए थे। उसी के आधार पर थोई, खंडेला व अजीतगढ़ पुलिस से भी मदद ली जा रही है।ले गए। वहां से हरदानाराम कोतवाली थाने पहुंचा। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

फिलहाल चोरी हुई कार का कोई सुराग नहीं लगा है। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को खेतड़ी मोड़ स्थित ब्यूटी पार्लर संचालक से पूछताछ कर जानकारी ली। आसपास के दुकानदारों से भी घटना के बारे में पूछा। सीसीटीवी कैमरों के रिकॉर्ड को भी खंगाला। चोरों की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

बंद थे चौराहे व दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे

खेतड़ी मोड़ सर्किल पर पालिका प्रशासन की मदद से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे लगाए थे, लेकिन कुछ दिनों से वे बंद हैं। घटना स्थल के आसपास की दुकानों पर भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन रात को दुकानदार बंद कर देते हैं। ऐसे में रात 10 बजे हुई कार चोरी की घटना की कोई जानकारी नहीं मिली।

कोतवाली पुलिस ने तीन-चार दुकानों पर सीसीटीवी फुटेज जुटाने का प्रयास किया, लेकिन कहीं रिकॉर्ड नहीं मिला।

सीआई उदयसिंह ने कहा कि पालिका प्रशासन से मिलकर सीसीटीवी ठीक कराने की कार्रवाई करेंगे। लोगों से भी सतर्क रहने की अपील की जा रही है। व्यापारियों से भी रात के समय सीसीटीवी कैमरे बंद नहीं करने की अपील की गई।

No comments