विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

सीकर: 300 फीट की ऊंचाई पर जवानों ने पैरामोटर्स से दिखाया शौर्य

पुष्पक नाम की टीम ने दो पैरामोटर्स से दिखाए करतब
1000 फीट की ऊंचाई से आए पैरामोटर

सीकर: जिला खेल स्टेडियम में पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान को लेकर गौरव सेनानी रैली का आयोजन किया गया। इसमें सैनिकों ने पैरा मोटर्स का करतब दिखाकर शौर्य का परिचय भी दिया।
सीकर: 300 फीट की ऊंचाई पर जवानों ने पैरामोटर्स से दिखाया शौर्य

इसमें 6500 पूर्व सैनिक आए। 120 को वीर नारी और गैलेंटरी अवार्ड से नवाजा गया। कार्यक्रम में विशिष्ट सेवा मेडल व जनरल कमांडिंग ऑफिसर ले. पीसी थीमैया ने कहा, पूर्व सैनिकों की समस्याओं को दूर करने के लिए हमने वेटर्न सेल की शुरुआत की है।

बीएसएफ ऑर्गेनाइजेशन भी पूर्व सैनिकों से मिलकर उनकी समस्याएं दूर कर रही है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर ने कहा कि सेना के अधिकारियों और जवानों ने पूर्व सैनिकों की समस्याओं को लेकर जो पहल की है, इसका निश्चित तौर पर पूर्व सैनिकों को लाभ मिलेगा।

सैनिकों ने 1000 फीट की ऊंचाई से पैरा मोटर्स उड़ाए। इसके बाद वे 300 फीट की ऊंचाई पर आए और करतब दिखाए। सुबह 11 बजे जनरल कमांडिंग ऑफिसर ले.पीसी थीमैया का हैली कॉफ्टर स्टेडियम में लैंड होने के कुछ देर बाद ही बाहर से उड़ान भरकर दो पैरा मोटर्स स्टेडियम में नजर आए।

इन्हें इस करतब के लिए विशेष तौर पर आगरा से बुलाया गया। पुष्पक नाम की इस टीम ने दो पैरा मोटर्स से करतब दिखाए।

25 मिनट तक स्टेडियम में करतब दिखाए पैरामोटर्स की टीम ने पैरा मोटर्स की टीम में सूबेदार विजय सिंह, हवालदार रोहित कुमार व नायक सुखविंदर सिंह ने 25 मिनट तक करतब दिखाए।

हाईटेंशन लाइन गुजरने के चलते पैरा मोटर्स का करतब दिखाने वाले जवान आधे स्टेडियम में ही घूमते रहे।

कार्यक्रम में मेजर जनरल जीएस काहलोन, सैनिक कल्याण विभाग राजस्थान के निदेशक ब्रिगेडियर करण सिंह राठौड़, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, कलेक्टर नरेश ठकराल, शहर विधायक रतनलाल जलधारी, पूर्वकर्नल जगदेव सिंह व पूर्व कर्नल रामेश्वरलाल बुरडक आदि मौजूद रहे।