नीमकाथाना: मोदी मार्केट स्थित एसबीआई में शुक्रवार दोपहर को एक युवती का 31 हजार रुपए से भरा पर्स लेकर एक युवक फरार हो गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है।


करीब पांच मिनट तक संदिग्ध युवक ने पीड़िता का पीछा किया। बाद में पर्स लेकर तेजी से बैंक से बाहर निकल गया। पीड़िता ने शोर किया तो बैंक अधिकारियों ने पुलिस बुलाई।

पीड़िता भूदोली निवासी सुनीता वर्मा पुत्री सोहनलाल है। वह अपने खाते से पैसा निकालने आई थी। 31 हजार रुपए निकालने के बाद उसने अपने पर्स में रखे। पर्स को पॉलिथीन के बैग में रख लिया। वह एटीएम कार्ड के लिए फार्म भरने लगी। इस दौरान काउंटर पर एक युवक ने उससे कुछ पूछा। सुनीता पॉलिथीन बैग को काउंटर पर रखकर फार्म भरने लग गई। मौका देखकर आरोपी युवक बैग से पर्सनिकालकर भाग गया।

युवती को पर्स नहीं मिला तो उसने शोर किया। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की गई है। पीड़िता सुनीता ने बताया कि घरेलू काम के लिए परिवार के लोगों ने पैसा उधार लिया था। आज वह बैंक खाते से पैसा लेने आई थी।

पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। देर शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। युवती ने बताया कि पर्स में 31 हजार रुपए, मोबाइल फोन, आधार कार्ड व जरूरी कागजात थे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।