नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

अरावली में चल रही दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में टीटी कॉलेज व पीजी कॉलेज विजेता रही

नीमकाथाना: अरावली शिक्षण संस्थान में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में रोचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता का उद्घाटन निदेशक कैलाश रोहिलाण व पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी कल्याण प्रसाद मीणा ने किया। उद्घाटन मैच वॉलीबॉल टीटी वर्ग छात्र कैप्टेन विजेसिंह के निर्देशन व में पीजी कॉलेज व टीटी कॉलेज के बीच मैच हुआ।
वॉलीबॉल छात्र वर्ग में पीजी कॉलेज विजेता रही और छात्र कैप्टेन विजेसिंह को हार का सामना करना पड़ा। तो वहीं दूसरी और छात्रा वर्ग ने मैच को रोचक बनाते हुए टीटी कॉलेज ने जीत हासिल की।
कबड्डी छात्र वर्ग में पीजी कॉलेज व छात्रा वर्ग में टीटी कॉलेज विजेता रही।
खोखो छात्र वर्ग में पीजी कॉलेज विज्ञान वर्ग एवं छात्रा वर्ग में टीटी कॉलेज विजेता रही।

वॉलीबॉल टीटी वर्ग छात्र कैप्टेन विजेसिंह की टीम रणनीति का छात्रों ने किया विरोध

रोमाँचक मुकाबले बीच BSTC वर्ग के छात्रों ने मैच प्रतियोगिता शुरू होने से पहले कैप्टेन विजेसिंह की टीम रणनीति का विरोध किया। छात्रों का कहना था कि कैप्टेन ने योग्यता के आधार पर टीम का चयन नहीं किया। बाद में नतीजन हार का सामना करना पड़ा।

छात्र कैप्टेन ने उन छात्रों को को टीम में शामिल नहीं किया जो पिछले कई दिनों से प्रतियोगिता का नियमित अभ्यास  रहे थे। बल्कि अपने निजी तौर पर खिलाड़ियों का चयन किया गया।

इसको लेकर छात्रों ने प्रतियोगिता का बायकॉट किया। लेकिन बाद में शिक्षकों की समझाइश पर मान गए और आगे का मैच सुचारु रूप से संपन्न हुआ।

खेल सचिव एसआर लाठर ने बताया कि मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्राउंड पर छात्र व शिक्षक मौजूद रहे। इस दौरान ग्रुप मैच में रोचक मुकाबले हुए।

No comments