नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट, मां-बेटा जयपुर रैफर

नीमकाथाना: खंडेला ग्राम अठबीघा में वर्षों से चल रहे जमीन विवाद को लेकर रविवार को एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इससे एक पक्ष के दो लोगों को गंभीर चोटें आई। मारपीट में घायल मां-बेटे को यहां सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जयपुर रैफर किया गया।

जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट, मां-बेटा जयपुर रैफर
source-google
पुलिस के मुताबिक नीम की निवासी हरफूल जाट ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नानी जमना देवी व बुद्धाराम को घायल अवस्था में खंडेला चिकित्सालय में लाया गया। उसी दौरान वह भी चिकित्सालय में अपनी पत्नी का इलाज करवा रहा था।

चिकित्सालय में राजू ने उसे बताया कि परिवार के ही सांवरमल, गोपाल, बरजी देवी व उनके परिवार वालों ने घर पर आकर तड़के करीब पांच बजे कुल्हाड़ी, दांतला, सरिए व लाठियों आदि से हमला कर दिया। इससे वृद्धा जमुना देवी पत्नी भूराराम व उसके बेटे बुधराम को चोट आई। दोनों घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया।

घर में घुसकर मारपीट का मामला दर्ज :

ग्राम बालवाड़ में घर में घुसकर महिला से मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि बालवाड़ निवासी मूलचंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई स्कूल के पास मकान बनाकर परिवार सहित रहता है। रविवार को उसके भाई की पत्नी अपने घर में अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने उस पर पत्थर, हथौड़ा व लाठी आदि से हमला कर दिया। उसके चीखने की आवाज सुनकर मां भी आ गई। दोनों युवकों ने बीच बचाव करने पर उस पर भी वार कर दिया। इससे दोनों गंभीर घायल हो गई।
-----------------------------
आपसी मारपीट में दो घायल

नीमकाथाना- गणेश्वर के आगरी में रविवार रात को झगड़े में दो लोग घायल गए। उनका कपिल अस्पताल में इलाज चल रहा है। आगरी निवासी विष्णु व उमाकात बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में एक शराबी युवक ने उन्हें अपशब्द कहे। उनके बीच कहासुनी हो गई। घायलों के मुताबिक मामले को लेकर शराबी युवक के घर उलाहना देने गए तो उसके परिवार के लोगों ने मारपीट की। झगड़े में विष्णु व उमाकांत के सिर में चोट लगी।

No comments