नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

सीकर: फंदे पर लटकी मिली अध्यापिका, परिजन बोले- इंटरनेट के जरिए अज्ञात शख्स दे रहा था धमकी

sikar- ग्राम जाटास में बुधवार शाम को एक अध्यापिका संगीता उर्फ मनीषा शर्मा (23) फंदे से लटकी मिली। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची।

सीआई राजेंद्र यादव के मुताबिक पुलिस को प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या का मामला लगता है। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति इंटरनेट के जरिए संगीता को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

इस वजह से संगीता ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को एसके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, संगीता उर्फ मनीषा शर्मा बुधवार को घर पर अकेली थी। सुबह दस बजे मां सुमन अपने मायके कोलीड़ा गई थी। पापा बनवारी लाल शर्मा सूरत में कपड़ों के सेल्समैन का काम करते हैं। सदर थाने में अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोलीड़ा निवासी ओमप्रकाश शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी भांजी संगीता उर्फ मनीषा जाटास में रहती थी। मूंडवाड़ा के एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। कई दिनों से एक अज्ञात युवक इंटरनेट के जरिए संगीता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

घटनास्थल पर लॉक मोबाइल मिला पुलिस को घटनास्थल पर युवती को लॉक मोबाइल मिला है। पुलिस अब केस सॉल्व करने के लिए साइबर एक्सपर्ट की मदद लेगी। मोबाइल का लॉक खुलने के बाद उसके मैसेज व कॉल की जांच की जाएगी। मोबाइल इंटरनेट के जरिए फीडबैक देखा जाएगा। युवती के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली जाएगी।

No comments