Neem Ka Thana- कमला मोदी गर्ल्स कॉलेज में समय सारणी को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में शुक्रवार को छात्र संगठन एसएफआई ने उपखंड अधिकारी जेपी गौड़ को इस बाबत ज्ञापन सौंपा। छात्रों की मांग थी कि समय सारणी को यथावत रखा जाये।

नीमकाथाना कॉलेज में अपनी मांगों को लेकर छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन

छात्राओं के मुताबिक कॉलेज में वर्तमान की समय सारणी सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक है। जो कि उनके हित में है। लेकिन कॉलेज के कुछ प्रोफेसर जो कि बाहर कोचिंग करवाते है। केवल वे ही इस निर्णय का विरोध कर प्राचार्य का तबादला करवाने की साजिश रच रहे है।

ज्ञापन में प्रोफेसरों द्वारा बाहर कोचिंग करवाने पर रोक लगाने की मांग भी की गई है। जल्द ही छात्र हित के इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं करने पर एसएफआई ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

ज्ञापन देने वालों में ज्योति सैन, पूनम सैनी, पिंकी, रिया, आरजू टेलर, पूजा सैनी, रेखा लूणिया, वंदना कुमावत, पूनम सैनी, सरिता कुमावत, प्रियंका, प्रियंका मीणा, सहित कई छात्राएं शामिल थी।

SNKP College में भी व्याख्याता लगाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन:

SNKP College के छात्रों ने शुक्रवार को वनस्पति शास्त्र के व्याख्याता लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। छात्रों ने कॉलेज के सामने नारेबाजी की। बाद में प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। छात्रों का कहना है कि पिछले दो वर्षों से यहां वनस्पति शास्त्र के व्याख्याता नहीं है। इससे नियमित छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है। प्रदर्शन में छात्रसंघ अध्यक्ष नरेन्द्र वर्मा, उपाध्यक्ष सचिन मीणा, महासचिव रविन्द्र मीणा सहित कई छात्र शामिल हुए।.

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।