नीमकाथाना: ग्राम गणेश्वर में कुछ दिन पहले हुई ज्यादती की घटना के बाद अब पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का है। आरोपियों ने पहले तो लड़की के अश्लील फोटो खीचें और बाद में फोटो को वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक ज्यादती की।

गणेश्वरमें आठवीं कक्षा की नाबालिग दे ज्यादती करने के मामले में दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

डीएसपी कुशाल सिंह के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी हेमराज नाई, सुरज्ञान सिंह  है। दोनों आरोपी कई दिनों से छात्रा का पीछा कर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। वारदात वाले दिन पीड़िता अपने पिता की परचून की दुकान पर बैठी थी। दोनों आरोपी बाइक से आकर पीड़िता पर नीमकाथाना चलने का दबाव बनाया।

डर के मारे पीड़िता बस से नीमकाथाना के लिए रवाना हो गई । रास्ते में गांवड़ी के पास दोनों ने उसे बस से उतारकर बाइक पर बैठा लिया। जंगल में सामूहिक ज्यादती के बाद चरवाहों ने देखा तो दोनों आरोपी भाग गए।

नीमकाथाना पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी। आरोपी सुरज्ञानसिंह हेमराज नाई को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस टीम फरार आरोपी महेंद्र सैनी, रमेश सैनी लोकेश सैनी की तलाश कर रही है। कोर्ट खुलने पर तीन अक्टूबर को पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज कराएगी।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।