नीमकाथाना: रामलीला मंचन के दौरान बुधवार रात को दर्शकों के बीच सांड भगाने के मामले में विवाद हो गया। हंगामा बढ़ने पर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसमें करीब चार-पांच लोगों कोुमामूली चोट आई। भीड़ ने एक युवक को पकड़कर पीट दिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

source-google
रामलीला कमेटी अध्यक्ष शंभुदयाल हलवाई ने बताया कि दर्शकों में सांड भगानेव पत्थरबाजी से परेशानी आई। पांच-सात युवक दो-तीन दिनों से रामलीला मंचन में परेशानी खड़ी कर रहे थे। पुलिस को मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

गुरुवार को रामलीला कमेटी पदाधिकारियों व प्रमुख लोगों ने एएसपी सुरेन्द्र दीक्षित, डीएसपी कुशाल सिंह व एसएचओ मनोहर चनेजा सेमिलकर कार्रवाई की मांग रखी। दोपहर को युवकों के परिजनों से भी कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता हुई। दोनों पक्षों में सहमति के बाद मामला वापस ले लिया गया। .

दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों ने रामलीला मंचन के दौरान जाप्ता बढ़ाने का भरोसा दिलाया। सदर पुलिस थाने से भी एएसआई व चार कांस्टेबलों को लगाया गया है।

कलाकारों ने उठाई सुरक्षा की मांग

रामलीला मंचन के दौरान सांड दौड़ाने व पत्थरबाजी को लेकर गुरुवार को रामलीला मंच पर कलाकारों की बैठक हुई। कलाकारों व समिति पदाधिकारियों ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग उठाई है। घटना को लेकर कलाकारों में डर का माहौल बन गया है।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।