नीमकाथाना: पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित हुए  रक्तदान शिविर में राजकीय SNKP PG College में 83 यूनिट रक्त का संग्रहण किया गया। प्राचार्य प्रो.अशोक कुमार मीणा ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया।
SNKP College में पं.दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर आयोजित रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्तदान
SNKP College में रक्तदान करते हुए 
शिविर में 21 कॉलेजों के छात्र-छात्राओं ने 83 यूनिट रक्तदान किया। प्रोफेसर डॉ.एमएल मीणा व प्रो.प्रवीण कुमार शर्मा ने रक्तदान कर शिविर शुरू कराया। रक्तदान के लिए छात्राओं में खासा उत्साह रहा।

राजकीय महिला कॉलेज व निजी कॉलेजों की छात्राओं ने कतार में लगकर रक्तदान के लिए रजिस्ट्रेशन कराया। दूसरी ओर पं.दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम हुआ। मुख्य वक्ताओं ने पं.उपाध्याय के जीवन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

शिविर में भाजपा नेता प्रमोद सिंह बाजौर, नपा में विपक्ष के नेता महेन्द्र गोयल, दीपक महाजन, डॉ.कृष्णा चौधरी, प्रो.भवानीशंकर शर्मा, एनएसएस प्रभारी डॉ.अनिल यादव, डॉ.प्रीति गुप्ता, डॉ.गिरधारीलाल, डॉ.राजीव रंजन, प्रो.चेतन जोशी, डॉ. इंद्राज यादव आदि लोग शामिल हुए।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।