विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

पाटन: हत्या के आरोपियों की हो गिरफ्तारी, एसडीएम व डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

नीमकाथाना- पाटन थाना इलाके के कोला की नांगल में नौ सितंबर को खेत में गाय घुसने पर हुए झगड़े में वृद्ध की हत्या के मामले में मंगलवार को बड़ी संख्या में लोगों ने एसडीएम व डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। लोगों ने हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग उठाई।

file photo- neem ka thana bhaskar

कैलाश मीणा ने बताया कि हत्या के मामले में पांच नामजद आरोपियों को पुलिस बचा रही है। हाथों पर काली पट्टी बांधकर नारे लिखी तख्तियां लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपियों पर जातीय बैठक कर पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने के आरोप लगाए। मृतक के परिवार को डराने का प्रयास हो रहा है।

पुलिस महानिदेशक के नाम एसडीएम जेपी गौड़ के नाम दिये ज्ञापन में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग उठाई। दूसरी ओर मीन सेना ने डीएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन व नारेबाजी कर हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो पांच दिन बाद थाने का घेराव 

भगताराम की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मीन सेना ने पांच दिन बार थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है। प्रदेश महामंत्री राजेश कांवत, जिलाध्यक्ष अविनाश कांवत, राजेश भाईडा आदि ने डीएसपी कुशाल सिंह से मिलकर कार्रवाई की मांग उठाई।

मीन सेना प्रदेश संयोजक सुरेश मीणा ने बताया कि हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा। मीन सेना पदाधिकारियों ने डीएसपी कुशाल सिंह को ज्ञापन दिया। पांच दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पाटन पुलिस थाने का घेराव किया जाएगा।

प्रदर्शन में प्रभुदयाल मीणा, मालाराम, सुरेश मीणा, नंदाराम गुर्जर, मदनलाल सैनी, गुमानसिंह ढिलाण, राजाराम गुर्जर, छात्रसंघ अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा, उमेश कुमार, अविनाश मीणा, आरसी मीणा, राजेन्द्र शर्मा आदि लोग शामिल हुए।