नीमकाथाना: मंगलवार को प्रदेश के मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर विभिन्न मांगों के लेकर ब्लॉक के समस्त कार्यालयों में कार्यरत्त मंत्रालयिक कार्मिक सामूहिक अवकाश पर रहे। संतोषी माता मंदिर में सभा के बाद सांकेतिक  रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश से परेशान लोग, एक हजार प्रमाण-पत्र नहीं बन पाए
मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देते हुए कर्मचारी। 
तहसील अध्यक्ष रतन मिश्रा के मुताबिक अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की जाती है तो यह आंदोलन सतत जारी रहेगा। मंत्रालयिक कार्मिकों ने एसडीएम जेपी गौड़ को ज्ञापन देने के तत्पश्च्यात सैनिक कल्याण सलाहकार समिति अध्यक्ष एवं विधायक प्रेमसिंह बाजौर को भी ज्ञापन दिया गया।

सरकार के विरोध प्रदर्शन में रतनलाल सैनी,  चिरंजीलाल यादव, बजरंगलाल मीणा, गोपाल शर्मा, विक्रमसिंह तंवर, सांवरलाल कुमावत, विनय चौधरी, अनिल शर्मा, रणधीर सिंह आदि लोग शामिल हुए।

एक हजार प्रमाण-पत्र नहीं बन पाए

कल के दिन अनुमान लगाया जाए तो जिले में तक़रीबन एक हजार विभिन्न प्रकार के प्रमाण-पत्र नहीं बन सके। इधर, वेतन सहित विभिन्न मांगों को लेकर सूचना सहायक सामूहिक अवकाश पर रहे। ब्लॉक अध्यक्ष बहादुरसिंह ने के अनुसार सूचना सहायकों के प्रमोशन, वेतन विसंगति, ग्रेड-पे सहित अन्य मांगों पर आंदोलन कर रहे हैं। बुधवार को भी समस्त सूचना सहायक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।