गुढ़ागौड़जी: गुढ़ागौड़जी के आशीर्वाद मैरिज गार्डन में कल एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रविवार रात को प्रवेश नहीं देने पर युवकों ने दर्शकों व पुलिस पर पत्थर फेंके। घटना रात करीब 9:30 बजे की है।
डांसर सपना के कार्यक्रम में युवकों ने किया पथराव, डीएसपी घायल
source- google images

जानकारी के मुताबिक अंदर जाने की अनुमति केवल उसी को थी जो 500 व 1000 रुपए में टिकट कटवा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों ने बिना टिकट के ही अंदर घुसने की कोशिश की। आयोजकों के वॉलेंटियर्स और वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोका तो वे लोग आक्रोशित हो गये।

युवकों का सारा गुस्सा कार्यक्रम स्थल में मौजूद दर्शको पर फूटा। उन्होंने स्टेज की ओर पत्थर फेंकना शुरु कर दिया। युवकों ने जमकर हंगामा किया।  पथराव में नवलगढ़ डीएसपी प्रभाती लाल मीणा व एक पुलिसकर्मी तथा कुछ दर्शकों को चोटें आई।

गुस्साए लोगों ने चार पहिया वाहनों के शीशे तोड़कर 3 मोटरसाइकिल भी जला दी। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उन युवकोंं को वहां से खदेड़ दिया। देर रात तक मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात था। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि वह कार्यक्रम की इजाजत सहित कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।