विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

भूदोली रोड पर ट्रैक्टर ने महिला को मारी टक्कर, महिला की हालत नाजुक

NeemKaThana - गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने भूदोली रोड पर नीम गट्टे के पास  एक महिला को टक्कर मार दी। घायल महिला को कपिल अस्पताल लाया गया, जहां उसे हालत नाजुक होने पर जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार खेतड़ी चौराहे की रहने वाली सीतादेवी (50) गट्टे के पास से जा रही थी, तभी मोड़ पर  एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज्यादा थी कि वह सड़क से दूर जा गिरी।

भूदोली रोड पर ट्रैक्टर ने महिला को मारी टक्कर, महिला की हालत नाजुक
source- google images

मौके पर मौजूद लोगो ने उसे संभाला और नीमकाथाना के कपिल अस्पताल पहुंचाया । ट्रैक्टर महिला को टक्कर मारने के बाद सीधा एक से जा भिड़ा। कार में सवार लोग बाल-बाल बचे। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर, सूचना पर पुलिस भी मौके परपहुँच गई।

भूदोली रोड पर खतरनाक मोड़,  हर समय हादसे की आशंका

पालिका प्रशासन ने वर्ष भर पहले भूदोली रोड पर अतिक्रमण हटाया था। उस दौरान नीम के गट्‌टे के पास खतरनाक मोड़ को ठीक नहीं किया गया और ज्यों का त्यों ही छोड़ दिया गया जिसके कारण आज यह हादसे का सबब बन रहा है। स्थानीय निवासियों ने प्रशासन को कई बार इस बाबत अवगत भी कराया लेकिन प्रशासन पर एक दो बार कहने पर भला कहाँ से कानो पर जूं रेंगने वाली है। वो तो पहले हादसे का इन्तजार करते है बाद में कोई कार्यवाही को अंजाम देते है।