Neem Ka Thana News-  गुरुवार को नगर पालिका द्वारा  रेलवे फाटक 77 से औद्योगिक क्षेत्र इलाके में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सुबह जल्दी ही शुरू दी गई। शुरूवात में तो लोगो ने कार्यवाही का हल्का विरोध किया। लोगों ने कहना था कि पालिका अधिकारी रसूखदारों के दबाव में आकर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात कर रहे है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नीमकाथाना में पालिका प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने पर लोगो ने किया विरोध।

गौरतलब है कि पालिका प्रशासन रास्ता चौड़ा करने के लिए यहां 30 फीट तक का अतिक्रमण हटा रहा है। अतिक्रमण हटाने के लिए सुबह पालिका के दर्जनों कार्मिक जेसीबी व ट्रैक्टरों के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने पालिका का विरोध किया। पालिका अधिकारियों ने उनको आराम से समझया कि जैसा वे सोच रहे है वैसा कुछ भी नहीं है। और दुबारा नपती कर आगे की कार्यवाही की।

प्रशासन ने सड़क किनारे पक्केनिर्माण के साथ साथ कई खेतों की चारदीवारी को तोड़ डाला । इस दौरान ईओ सलीम खान, जेईएन मनीषसिंह के अलावा पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा।

ज्ञातव्य है कि अतिक्रमण मामले में पालिका ने पहले ही अतिक्रमणधरियो को नोटिस जारी कर स्वत: अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दे दी थी। लोगो ने स्वत: अतिक्रमण नहीं हटाया और पालिका के खिलाफ एसडीएम जेपी गौड़ को मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया अवगत कराया गया कि कुछ रसूखदारों के मकान बचाने के लिए पालिका प्रशासन सड़क के दूसरे तरफ के निर्माण तोड़ रहा है जो गलत है। ज्ञापन में सड़क के दोनों ओर बराबर अतिक्रमण तोड़ने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालो में  प्रहलादराय, कैलाशचंद, हरद्वारीलाल, मनोज कुमार,  इंद्राजसिंह, रामसहाय, चंदगीराम आदि थे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।