नीमकाथाना: भगत सिंह चौक पर रोडवेज बस में चढ़ते समय एक महिला की सोने की चेन तोड़ ली गई। गले से चेन टूटने के बाद महिला ने शोर मचाया वहां तो लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन चेन तोड़ने वाला मौके पर ही फरार हो गया।

भगत सिंह चौक पर बस में चढ़ते समय महिला की चेन तोड़ी, 3 संदिग्ध को पकड़ा
source- google images

रक्षाबंधन पर चौमूं की रहने वाली अन्नपूर्णा अग्रवाल राखी बांधने नीमकाथाना आई थी। वापस ससुराल जाने के लिए वह भगत सिंह चौक पर बस में चढ़ ही रही थी कि अचानक किसी ने गले से सोने चेन को तोड़ ली।

पीड़िता के भाई विष्णु बंसल के मुताबिक अन्नपूर्णा की सोने की चेन टूटने के मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। चैन तोड़े जाने की खबर सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई जिसका फायदा उठा कर तीन महिलाओ  ने चैन तोड़ने का प्रयास किया।

बाद में लोगो ने तीनो महिलाओ को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों को शहर थाने ले गई। लेकिन तीनों के पास से कोई चेन बरामद नहीं कर पाई । पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। एसएचओ मनोहर चनेजा ने बताया कि एहतिहात के तौर पर  भगत सिंह चौक पर पुलिस जवानों को लगाया गया है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।