सरहद पार पाक जेल में बंद कुलभूषण को भेजी राखी, पढ़ें इस बहन का भावुक करने वाला खत

0
भाई बहन के रिश्ते को बयां करने वाले रक्षाबंधन के दिन हर बहन चाहती है कि वह अपने भाई की कलाई पर राखी जरूर बांधे। इस पावन पर्व पर सरहद पार पकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को मध्य प्रदेश के नीमच जिले की एक बहन ने राखी भेजी। राखी के साथ ही बहन ने एक ख़त भी भेजा जिसमे कुलभूषण को जल्‍द ही रिहा करने की एक छोटी सी गुजारिश की गई है।

सरहद पार पाक की जेल में बंद कुलभूषण को भेजी राखी, पढ़ें इस बहन का भावुक करने वाला खत
source- google images

यह राखी नीमच शहर के न्‍यू इंदिरा नगर में रहने वाली बहन राजलक्ष्‍मी सिसौदिया ने भेजी है। रक्षाबंधन के त्यौहार पर राजलक्ष्‍मी ने यह राखी रावलपिंडी पाकिस्‍तान आर्मी हेडक्‍वार्टर के पते पर पोस्ट की।

राखी के साथ राजलक्ष्मी ने एक बेहद ही भावुक करने वाला ख़त भी लिखा है. वो लिखती हैं, "प्रिय भाई, मैं सभी भारत की बहनों की ओर से आपको रक्षा बंधन की राखी भेज रही हूं, आप भी हमारे साथ इस त्‍यौहार को मनाएं। मैं ईश्‍वर से प्रार्थना करती हूं कि आप जल्‍द अपने देश भारत लौटें, इसी शुभकामनाओं के साथ आपकी छोटी बहन राजलक्ष्‍मी सिसौदिया"

राजलक्ष्मी ने ख़त में पाकिस्तानी सेना को भी संबोधित करते हुए लिखा है, "भारतीय मूल्‍यों पर आधारित रिश्‍तों के तहत मैं आपसे अपील व प्रार्थना करती हूं कि हमारे प्रिय भाई कुलभूषण जाधव जी को जल्‍द रिहा करें व सभी भारतीय बहनों को राखी का अपहार दें। मैं इस पत्र के साथ कुलभूषण भैया के लिए राखी भेज रही हूं कृपया यह राखी उन तक पहुंचा कर, एक बहन का प्‍यार उसके भाई तक पहुंचाएं। "

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !