नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत, एम्बुलेंस ना पहुँचने से तीन युवकों की मौत, दो जने जयपुर रैफर

मगनपुरा के पास दांतारामगढ़ रोड पर बुधवार को दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें में तीन युवकों की मौत और दो गंभीर घायल हो गए। तेज रफ़्तार ने तीन युवको की जान ले ली। बाइको के टक्कर के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को बार बार कॉल लगाया लेकिन फोन पर कोई जवाब नहीं दिया गया।

दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत, एम्बुलेंस ना पहुँचने से तीन युवकों की मौत, दो जने जयपुर रैफर
source- google images

 108 एंबुलेंस नहीं पहुंचने के कारण निजी वाहन व पुलिस की गाड़ी से सभी को अस्पताल लाया गया। अस्पताल पहुँचते ही तीन युवकों नेदम तोड़ दिया। दो घायलों की स्तिथि नाजुक होने के कारण अस्पताल प्राथमिक उपचार करने के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस का ग्रामीणों ने विरोध किया।

घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में भीड् जुट गई। शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया हैं । पोस्टमार्टम आज गुरुवार को सुबह होगा। 108 एंबुलेंस के समय पर ना पहुंचने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश था। इसके बाद पुलिस व चिकित्सा प्रभारी के समझाने पर 108 एंबुलेंस बिना आईडी के गंभीर घायल मरीजों को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई।

जानकारी के मुताबिक कृष्ण कुमार पुत्र गिरधारी बलाई लिखमा का बास गणेशाराम पुत्र नानूराम रैगर निवासी कैलाश, व संजय उर्फ नीरू पुत्र रामलाल रैगर निवासी कैलाश की मौत हो गई। वहीं अनिल पुत्र अर्जुनलाल बलाई निवासी लिखमा का बास, कान्हा उर्फ कन्हैया पुत्र रामेश्वर लाल निवासी लिखमा का बास गंभीर घायल हो गए।

9 महीने पहले हुई थी कृष्णकुमार की शादी 

कैलाश गांव निवासी गणेशराम रैगर (30) छह महीने पहले विदेश से आने के बाद घर ही रह रहा था। वह आसपास मजदूरी करता था। इसी ग्राम का दूसरा मृतक संजय उर्फ नीरू (20) पुत्र स्व. रामलाल कुंवारा था। उसके परिवार में एक भाई और दो बहने हैं। तीसरा मृतक कृष्ण कुमार निवासी लिखमा का बास मजदूरी करता था। करीब नौ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।
header ads