Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

भाभी और देवर एक साथ मौत को लगाया गले, परिवार को वॉट्सएप करके बताया।

अजीतगढ़: अविनाशी की दो ढाणियों में रहने वाली भाभी और दूर के रिश्ते में देवर ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। दोनों शवों को बाबा नारायणदास राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। घटना के संबंध में मृतका के पति सीताराम स्वामी एवं मृतक के पिता गोपाल के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

भाभी और देवर एक साथ मौत को लगाया गले, परिवार को वॉट्सएप करके बताया।
source- google images

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र की  ढाणी अडवालिया तन ग्राम अविनाशी निवासी सुमनदेवी (30) पत्नी सीताराम स्वामी एवं ढाणी भीखनला तन ग्राम अविनाशी निवासी पूरणमल स्वामी (23) पुत्र गोपाल स्वामी ने 12 घंटे के फासले में आत्महत्या ही कर ली।

शुक्रवार सुबह पुलिस सूचना पर अविनाशी की ढाणी अडवालिया पहुंची, जहां सुमनदेवी के शव को परिजनों ने पास के कुएं से बाहर निकाल कर रख रखा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अजीतगढ़ अस्पताल के लिए रवाना हुई। इसी बीच रास्ते में सूचना मिली कि अविनाशी के ध्वजाबंद मंदिर धर्मशाला में युवक का शव फंदे से लटा हुआ है। मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त करवाई तो यह अविनाशी के ढाणी भीखनला निवासी पूरणमल स्वामी निकला। पुलिस परिजनों से शव उतारकर लाने के लिए कहा तो उन्होंने मृतक के भाई के सीकर से आने की बात कहकर रोक दिया। सुबह तक़रीबन 11.30 बजे पुलिस शव को अजीतगढ़ मोर्चरी में लेकर आई।

परिवार के वॉट्सएप नम्बर पर किया मैसेज

पूरणमल स्वामी ने वाट्सअप के होम ग्रुप पर शुक्रवार सुबह 8.32 बजे एक मैसेज छोड़ा कि बाबाजी की धर्मशाला के अंदर उसकी लाश पड़ी है, ले जाना। इसके बाद परिजनों ने अविनाशी के ध्वजाबंद मंदिर की धर्मशाला में जाकर देखा तो पूरणमल ध्वज पताकाओं की रस्सी बनाकर कूंदे के फंदा लगाकर लटा हुआ था। सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची व शव की शिनाख्त एवं परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की।

पूरणमल व सुमन के बीच  प्रेम-प्रसंग का मामला

पूरणमल का सीताराम के घर पर आना जाना लगा रहता था। इसी बीच पूरणमल और सुमन एवं के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। गुरुवार को पूरणमल ने सुमनदेवी के मोबाइल पर फोन कर बात कर रहा था तो इसकी जानकारी सुमनदेवी के परिजनों को होने पर काफी विवाद भी हुअा।

रात को 8:30 पर घर से निकली थी सुमन

सुमनदेवी एवं पूरणमल के बीच में गुरुवार रात को परिजनों से विवाद होने के बाद भी बातचीत हुई। इसके बाद सुमनदेवी रात करीब साढ़े आठ बजे घर से निकल गई तथा पास ही स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसे ढूंढ़ा तो वह कुएं में मिली। बाद में उसे बाहर निकाल लिया।

दोनों परिवारों कीतरफ से रिपोर्ट दर्ज :

पूरणमल और मृतका का पति सीताराम भी गुड़गांव में काम करते थे। मृतक के पिता गोपाल ने रिपोर्ट दी कि पूरण घर से निकला था। नहीं लौटा तो तलाश शुरू की। उसका शव धर्मशाला में मिला।  तो वहीँ मृतका के पति सीताराम स्वामी ने रिपोर्ट दी है कि उसकी पत्नी गुरुवार शाम को निकली थी। नहीं लौटने पर पड़ताल की तो वह कुएं में पड़ी हुई मिली। 

No comments