विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना रेलवे स्टेशन पर पिछले महीने से चेतक एक्सप्रेस 1 घंटे लेट, यात्री परेशान

बारिश के मौसम में ट्रेने अक्सर लेट होते देखी हैं लेकिन चेतक एक्सप्रेस पिछले कई महीनो से अपने निर्धारित समय रात 10:32 से 1 घंटे की देरी से स्टेशन पहुंच रही है। ऐसे में चेतक से यात्रा करने वाले यात्रियों को रात में अच्छी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
नीमकाथाना रेलवे स्टेशन पर पिछले महीने से चेतक एक्सप्रेस 1 घंटे लेट, यात्री परेशान
source- google images

ट्रेन लेट होने के चक्कर में अब तो कई आदमी बस में सफर करने को मजबूर हो रहे हैं। चेतक एक्सप्रेस लेट आने के विरोध में रेल सलाहकार समिति के सदस्यों कई बार अधिकारियों को ज्ञापन देकर यात्रियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया है। लेकिन समस्या अभी भी जस से तस है।

सूत्रों के मुताबिक चेतक गाड़ी दिल्ली सराय रोहिल्ला से अपने निर्धारित समय शाम 7:40 से रवाना हो  लेकिन नई दिल्ली अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस को ओवरटेक करवाने के चक्कर में चेतक को दिल्ली से रेवाड़ी के बीच घंटों खड़ी रखते हैं। ऐसे में चेतक को नीमकाथाना स्टेशन पर अपने निर्धारित समय पर पहुंचने में देरी हो जाती है

13 दिनों में केवल एक दिन पहुंची जल्दी 

20 जुलाई से 2 अगस्त तक के 13 दिनों में केवल चेतक 31 जुलाई को Neemkathana Railway Station सही समय पर पहुंच पाई है। चेतक एक्सप्रेस का नीमकाथाना रेलवे स्टेशन पर आने का निर्धारित समय रात को 10:32  बजे है लेकिन गाड़ी पिछले महीने से अपने निर्धारित समय 1 घंटे की देरी से पहुंच पा रही है।

मालगाड़ी के लिए अगर चेतक 10-15 मिनट तक लेट हो जाए तो यात्री उसे भी स्वीकार कर गाड़ी का इन्तजार करते है। लेकिन जब गाड़ी 1 घंटा लेट हो जाती है तो बर्दास्त के बाहर हो जाता है। किसी कारणवश एक-दो दिन की अलग बात है लेकिन महीने भर गाड़ी को लेट करना कहाँ की समझदारी है। रेलवे प्रशासन को इस तरफ ध्यान देकर यात्रियो को हो रही  परेशानी को तत्काल दूर करना चाहिए।